Oppo Ka Sabse Best Phone Kaun Sa Hai | Oppo best phone Under 30000

अभी हम यह जानने वाले है की Oppo Ka Sabse Best Phone Kaun Sa Hai और Oppo के Phone कितने में मिलता है ओप्पो का महंगा फोन कोनसा है या Oppo ka Sabse Achha Phone konsa hai इसके बारे में बताएँगे What Are The Latest Oppo Phones

तो यदि आप Oppo के Phone खरीदना चाह रहें हैं और उसके लिए आपको Oppo Phone की जानकारी चाहिए तो यह लेख में आपको Oppo phone से जुडी जानकारी देने की कोशिस करेंगे क्यूंकि लोग फ़ोन तो खरीद लेते हैं लेकिन उस Phone की जानकारी नहीं प्राप्त करते जिससे उन्हें वह सारे फीचर्स का लाभ नहीं हो पाता है।

Oppo Ka Sabse Best Phone Kaun Sa Hai

आप जब भी कोई एलोक्ट्रॉनिक device खरीदो तो उसके बारे में पहले जान लो की इस Device में हमें क्या क्या मिलने वाली है यानी कौन-कौन सी फीचर्स देखने को मिलेगी।

Oppo Ka Sabse Best Phone Kaun Sa Hai

Oppo जो कि एक चाइनीज मोबाइल की Company इस फ़ोन के बहुत से अलग अलग टॉप क्लास लेवल के फ़ोन Market के अंदर Available होते हैं। अगर आप एक New Phone को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Oppo कंपनी के फ़ोन को खरीद सकते हैं क्यूंकि इस फ़ोन के Cameras, Storage Capicity , Processore , HD Display etc. बहुत ही अच्छे Quality वाले लगाए जाते हैं। Oppo Most Popular Brand Phones

आज के इस लेख में हम विस्तार से जानेंगे कि Oppo Most Popular Brand Phones के बारे में की इस Brand के कितने अलग अलग महँगे महँगे Phones Market में Available हैं जिसे आप Purchase कर सकते हैं और काफ़ी एन्जॉय कर सकते हैं। Oppo कंपनी के फ़ोन के बारे में जानने के साथ साथ इसके Price, Cameras Mega Pixels , Processore Etc. के बारे में जानेंगे।

Oppo Most Popular Brand Phones

Oppo के कई ब्रांड मार्किट में Available हैं अभी के टाइम यानी कि 2023 में इस Phone के बहुत से New New Devices आप खरीद सकते हैं। और बहुत ही एन्जॉय कर सकते हैं। आपको हम Oppo के टॉप High Level फ़ोन के बारे में आगे Detail में बताने वाले हैं –

  • Oppo Find X5 Pro ( 1,09,890 rupees
  • Oppo Find N3 Flip (94,999 rupees)
  • Oppo Find N2 Flip (89,999 rupees)
  • Oppo Find X2 ( 69,999 rupees)
  • Oppo Reno 10 Pro ( 39,999 rupees)
  • Oppo Reno 8 Pro 5G ( 41,704 rupees )
  • Oppo Reno 8t 5G (26,999 rupees)
  • Oppo F21 Pro (25,999 rupees)
  • Oppo Reno 7 Pro (20,599 rupees)
  • Oppo A55 (15,499 rupees)

1. Oppo Find X5 Pro ( 1,09,890 rupees)

About Oppo Find X5 Pro –

RAM And Storage – इस फ़ोन की RAM 8GB / 12 GB एवं Storage 256 GB है।

Display – इस फ़ोन के Display की बात करें तो 6.7 Inch Full HD है।

Battery – इस Oppo फ़ोन की Battery 5,000 mAh है। जो कि बहुत ही अच्छी बैटरी कन्डीशन इस फ़ोन की है।

Processor – इस फ़ोन में Processor बहित ही ज्यादा High Conditional तरीके की दी गयी है इस फ़ोन में प्रोसेसर Snapdragon 8GN 1 की दी गयी है।

Camera Detail – इस फ़ोन के अंदर कैमरा बहुत ही अच्छी है, इस फ़ोन में पीछे के साइड 3 कैमरा हैं 50 MP + 50 MP + 12 MP है। इस फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसकी फ्रंट कैमरा 32 MP है। इसकी सेल्फीज़ फ़ोटो बहुत ही खास रहता है।

Charger – इस फ़ोन के अंदर सबसे High Power की चार्जर होती इसकी चार्जर 80W की है ।

Network Type – 5G, 4G,3G + all

Price – इस फ़ोन की प्राइस की बात करें तो इसे खरीदने के लिए आपको 1,10,000 rupees लगते हैं।

2. Oppo Find N3 Flip (94,999 rupees)

About Oppo Find N3 Flip –

RAM And Storage – सबसे पहले इस फ़ोन की Ram की बात करते हैं यह फ़ोन 12 GB ram + 256 GB Storage का एक तगड़ा फ़ोन है अगर आप इस Mobile फ़ोन में PUBG Mobile Game खेलें या फिर आप Free Fire या Other कोई भी गेम खेलें इसमें बहुत ही अच्छा चलने वाला है।

इस फ़ोन की एक और खास बात यह है कि आप इसको बीच में से मोड़ सकते हैं और एक छोटा फ़ोन की तरह उसे बीच से मोड़कर आप अपने पॉकेट में रख सकते हैं।

Camera Detail – इस फ़ोन की Camera की बात की जाए तो इसमें 3 Camera हैं। जो कि 50MP + 48MP + 32 MP का है और अगर हम इस फोन में Front कैमरा के बारे में बताएं तो Front Camera 32 MP का है यानी कि इन फ़ोन का फ़ोटो बहुत लाज़वाब रहता है।

Display – अगर बात करें Display कि तो 6.8 Inch Full HD AMOLED Display है। जिसे आप बीच में से मोड़ भी सकते हैं।

Battery – बैटरी पॉवर इस फ़ोन का 4300 mAh है। Oppo फ़ोन की बैटरी तो हमेशा ही हाई लेवल की होती है।

Processor – Processor जो कि सबसे मैन होती है इस फोन की Processor Mideatike Dimensity 9200 l Octa Core l 3.05 GHz है।

Charger – इस फोन का चार्जर 44W का है। यानी कि 30 से 45 Minute में यह फ़ोन Full चार्ज हो सकता है।

Network Type – 5G, 4G, 3G + all

Price – इस फ़ोन की Price 94,999 रूपीस है। और यह हम ऑनलाइन Price 2023 में बता रहे हैं

Must Read:- Switch Off Phone ki Location kaise pata kare

3. Oppo Find N2 Flip (89,999 rupees)

About Oppo Find N2 Flip –

RAM And Storage – इस फ़ोन की RAM 12 GB + 256 GB ROM File Storage है।

Display – इस फोन के अगर डिस्प्ले के बारे में बात करें तो 6.8 Inch Full HD AMOLED Display है।

Proceesor – इव फ़ोन की प्रोसेसर 9000+ Dimenisity | Octa Core | 3.2 GHz है , यह फोन gaming के लिए सबसे टॉप लेवल की oppo फ़ोन में से एक है।

Camera Detail – इस फोन में पीछे की तरफ दो Camera हैं जो कि 50MP + 8 MP के हैं। अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो 32 MP इस फ़ोन की फ्रंट कैमरा है। इस फ़ोन में आप 6000 Cameras photo को रख सकते हैं जो कि बहुत ज्यादा है।

Battery – इस फ़ोन की Battery 4300 mAh की है। जो कि एक ओप्पो फ़ोन की एक अच्छी बैटरी कंडीशन हो सकती है।

Network Type – इस फ़ोन की Network Type 5G, 4G , 3G + all

Price – यह फ़ोन एक हाई लेवल फ़ोन है तो इसीलिए इसकी प्राइस भी हाई हौ इस फ़ोन की प्राइस 89,999 rupees है।

4. Oppo Find X2 pro (69,999 rupees)

About Oppo Find X2 pro

RAM And Storage – Oppo Find X2 Pro फ़ोन के 12 GB Ram एवं Storage 256 GB Rom है। यह फ़ोन Looks के मामले में बहुत ही Beatiful है। इस फ़ोन के अंदर आप जरा सा भी लेग नहीं देखेंगे यह टोटल हाई कंडीशन की फ़ोन है।

Display – इस फ़ोन की Display की बात की जाए तो इसमें फ्रंट डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास का लगाया हुआ है जो कि बहुत ही अच्छा है इस फ़ोन की लेंथ 6.7 Inch है जो को बहुत ही बेटर है।

Processor – इस ओप्पो फ़ोन में Processor बहुत ही अच्छी लेवल की दी गयी है Snapdragon 865 , 5G का प्रोसेसर इसमें दिया गया है।

Battery – इस फोन ई बैटरी पावर 4260 mAh दी गयी है। जो कि एक Opop फ़ोन की बेस्ट एवं टिकाऊ के लिए दी गयी है।

Charger – Oppo Find X2 pro की चार्जर 65W की है। जो कि इस मोबाइल को 45 मिनट में फुल चार्ज कर सकती है।

Camera – इस फ़ोन में पीछे की तरफ 3 कैमरा अवेलेबल हैं जिसमें 45MP + 45MP + 13MP दिए गए हैं जो कि बहुत ही शानदार है , इस फ़ोन के Front Camera की बात करें तो 32 MP इस फ़ोन की फ्रंट कैमरा है।

Price – इस फ़ोन की Price 69,900 Rupees है। और यह प्राइस टाइम टाइम पर कुछ changes होती रहती है।

Network Type – इस फ़ोन में 5G, 4G + all नेटवर्क अवेलेबल हैं।

Must Read:- Bina Mobile Number Ke Gmail Id kaise banaye

5. Oppo Reno 10 Pro (39,999 Rupees)

About Oppo Reno 10 Pro –

RAM And Rom – इस फ़ोन के अंदर 12 GB Ram + 256 GB Memory Storage दिया गया है। इस फ़ोन को आप Game खेलने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसे कि PUBG , Free Fire , Call Of Duty इत्यादि।

Battery – इस फ़ोन की अगर बैटरी पावर की बात की जाए तो इसकी बैटरी पावर 4600 mAh है।

Camera – इस फ़ोन का Rear Camera 50 MP +32 MP + 12 MP है। जो कि बहुत ही अच्छी अच्छी Photos क्लिक करती है। इसी फ़ोन में अगर Front Camera की बात करें तो इस फ़ोन में 32 MP फ्रंट कैमरा है मतलब तो आप समझ ही सकते हैं कि इस फ़ोन के सेल्फीज़ कितनी कड़क इमेज होगी।

Processor – प्रोसेसर जो कि हर एक मोबाइल की सबसे बड़ी पावर है , इस फ़ोन में प्रोसेसर Snapdragon 778 5G | Octa Core 2.4 GHz की है।

Display – इस फ़ोन में Full HD OLLED Display है। इस फोन की लंबाई 6.7 Inch की है।

Network Type – 5G, 4G, 3G + all

Price – इस फ़ोन की अगर Price की बात की जाए तो यह फ़ोन फ्लिपकार्ट में भी Available हैं, इस फ़ोन की Price 39,999 Rupees है।

हमने आपको OPPO फ़ोन के बारे में Top 5 मॉडल के बारे में पूरी डिटेल तरीके से बताये हुए हैं। आपकी आर्थिक स्थिति अगर बहुत अच्छी है और आप ओप्पो फ़ोन के टॉप मॉडल फ़ोन्स लेना चाहते हैं तो आप मार्केट से या ऑनलाइन फ़ोन्स को आर्डर भी कर सकते हैं।

Must Read:- Refurbished Mobile kya hai | Refurbished Mobile Kaise Kharide

Conclusion

या लेख में आपने जाना है की Oppo Ka Sabse Best Phone Kaun Sa Hai और भी बहुत सी जानकारी दिए हैं Oppo Phone से रिलेटड तो यदि आपको यह लेख पसंद आई हो तो इसे आप आपने साथिओं के साथ जरूर से शेएर करें क्यूंकि इसमें हम आपको what are the latest oppo phones के बारे में बताये हैं तो Oppo most popular phone के बारे में तो आपने जान लिए – Oppo Ka Sabse Best Phone Kaun Sa Hai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here